किसान आंदोलन पर Pop Singer Rihanna के ट्वीट पर Sachin Tendulkar की नसीहत, बोलें - भारत की संप्रभुता से खिलवाड़ नहीं...

Hollywood Pop Singer Rihanna ने Kisan Andolan को लेकर ट्वीट किया है. इसपर God Of Cricket कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

देश में जारी किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के समर्थन और विरोध पर अब देश के बाहर भी चर्चाएं होने लगी हैं. हाल ही में Hollywood Pop Singer Rihanna ने Kisan Andolan को लेकर ट्वीट किया है. इस पर God Of Cricket कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने देश के मामलों में टिप्पणी करने वालों को नसीहत दी है.

क्या कहा था Rihanna ने

Singer Rihanna (रिहाना) ने अपने Twitter Account पर CNN द्वारा जारी किसान आंदोलन के खबर की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'हम #FarmersProtest के बारे में बात क्यों नहीं कर रहें?'.

https://twitter.com/rihanna/status/1356625889602199552

क्या कहा Sachin Tendulkar ने

जो विदेशी भारत के आतंरिक मामलों में दखल देने की कोशिश कर रहें हैं उनके लिए Sachin Tendulkar ने अपने Twitter Account से ट्वीट कर दो टूक में कहा है कि 'भारत की संप्रभुता के साथ समझौता नहीं कर सकते. विदेशी ताकतें सिर्फ देख सकती हैं लेकिन हिस्सा नहीं ले सकतीं. भारत को भारतीय जानते हैं और भारत के लिए फैसला भारतीयों को ही लेना चाहिए. आइए एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें.'

https://twitter.com/sachin_rt/status/1356959311075934215

Suresh Raina ने भी जताई नाराजगी

ऐसे मामलों को लेकर सचिन तेंदुलकर के अलावा भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. Suresh Raina ने ने विदेशी हस्तियों को किसान आंदोलन पर किसी तरह के कमेंट नहीं करने की सलाह दी है.

https://twitter.com/ImRaina/status/1356977153791971332

बता दें ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी, पॉप स्टार रिहाना जैसे कई हस्तियों ने भारत में चल रहें #FarmersProtest का समर्थन किया है.

कई विदेशी हस्तियों के इस मामले पर ट्वीट करने के बाद भारत ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. विदेश मंत्रालय ने लोगों को बिना तथ्यों की जांच-परख जल्दबाजी में बयान देने से बचने की नसीहत दी है.

किसान आंदोलन: Rihana, Greta Thunberg, Mia Khalifa के बाद Sunny Leone का नाम आया Trend में…

Similar News