महेंद्र सिंह धोनी करने जा रहे है वेब सीरीज़, फैंस के लिए खुशखबरी....

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के क्षेत्र में महान योगदान दिया है. धोनी ने कई सारे कीर्तिमान बनाये है. जिसका गुणगान सारा देश करता आ

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के क्षेत्र में महान योगदान दिया है. धोनी ने कई सारे कीर्तिमान बनाये है. जिसका गुणगान सारा देश करता आ रहा है. धोनी कोशायद ही कोई भूल सकता है. कुछ समय पहले धोनी ने क्रिकेट से सन्यास लिया था.

आप को पता है धोनी क्रिकेट में आने से पहले रेलवे में नौकरी करते थे. लेकिन धोनी ने क्रिकेट खेलना हमेशा जारी रखा. धोनी को कैप्टेन कूल के नाम से भी जानते है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से कुछ दिन पहले धोनी ने सन्यास लिया था.

धोनी करेंगे बेब सीरीज़

खबर सामने आ रही है कि धोनी एक बेब सीरीज़ का हिसस बनने जा रहे है. जो की उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर है. क्यूंकि धोनी क्रिकेट से तो नहीं, लेकिन वेब सीरीज़ के जरिये अपने फैंस से जुड़े रहेंगे।

पता चला है कि इस वेब सीरीज़ का निर्माण उनकी पत्नी साक्षी करेगी। साक्षी ने इसकी घोषणा की। और इसके प्रोडूसर होंगे महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज के बारे में साक्षी ने धोनी को सारी बातें बताई हैं। इससे पहले धोनी के जीवन पर एक फिल्म बन चुकी है जो काफी धमाका मचाई हुई थी.

अगर इस वेब सीरीज़ कि बात करे तो तो ये ये पौराणिक कथा पर आधारित होने वाली है. इस बात की जानकारी खुद साक्षी ने बताई थी. उन्होंने यह जानकरी एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए दी थी। हालाँकि धोनी अभी दुबई में आईपीएल में बिजी हैं.

रिया को ड्रग्स मामले पर हो सकती है इतने साल की सजा, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Similar News