जबरा फैन ने अपने जूते पर मांग लिया MS धोनी का ऑटोग्राफ, फिर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने किया कुछ ऐसा...

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एमएस धोनी जहां भी जाते हैं वही छा जाते हैं. हाल ही में एक फैन ने उनसे अपने जूते पर ऑटोग्राफ लिया है.

Update: 2024-02-04 15:26 GMT

फैन ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से जूतों पर ऑटोग्राफ मांगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लिए हुए 3 साल से ऊपर हो चुके हैं। बावजूद इसके फैंस की दीवानगी लगातार बनी हुई है। एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी एक फैन को उसके जूते में ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहें हैं। 

फैंस एमएस धोनी से कहीं भी ऑटोग्राफ मागते रहते हैं और पूर्व कप्तान भी उन्हे निराश नहीं करते। सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें फैन धोनी से अपने जूते में ऑटोग्राफ देने की रिक्वेस्ट कर रहा है। धोनी ने फैन की रिक्वेस्ट को पूरा भी किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी पसंद की जा रही है। 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक फैन धोनी से अपने नीले रंग के नए जूते पर ऑटोग्राफ मांग रहा है। धोनी भी बड़े ही सहज भाव से उसकी रिक्वेस्ट को पूरा करते हैं। ऐसे में फैन को सोशल मीडिया में लोग काफी लकी फैन बता रहें हैं। 

फैन ने कहा- मेरा दिन बनाने के लिए धन्यवाद

जूते में ऑटोग्राफ मिलने के बाद फैन की खुशी का ठिकाना नहीं है। उसने धोनी के साथ इस तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया। कैप्शन में लिखा- 'मेरा दिन बनाने के लिए एमएस धोनी आपका बहुत धन्यवाद, आपने मेरे जूतों पर ऑटोग्राफ दिया।'

Tags:    

Similar News