क्रिकेटर मोहम्मद शमी का छलका दर्द, रोते हुए कहा- मेरी बेटी...

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी को कुछ साल पहले अपनी फैमिली से दूर होना पड़ा था.

Update: 2024-03-31 10:49 GMT

mohammed shami: मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के माने जाने खिलाडी है. समी ने क्रिकेट जगत में विकेट की लड़ी लगा दी है. दिनभर दिन उनका खेल बढ़ता ही जा रहा है. शमी ने भारतीय क्रिकेट टीम को काफी मैच जिताये है। बता दे की मोहम्मद शमी अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में बने हुए है क्योकि अभी हालही में खबर सामने आई है की शमी ने अभी हालही में अपनी बेटी को लेकर सभी के सामने काफी बड़ी बात बोली है। जिसकी वजह से अब हर कोई जानना चाहते है की उन्होंने ऐसा क्या कहा है तो बताया जा रहा है. शमी की पत्नी ने उनसे अलग होने का फैसला किया था. जिसके बाद बेटी की कस्टडी हसीन जहां को मिली. मोहम्मद शमी से बेटी से अलग होने का दर्द छलका है.

मोहम्मद शमी ने बताया की . मिलने तो आज तक नहीं दिया गया. मैं बस यही चाहता हूं कि उसकी पढ़ाई अच्छी रहे, उसकी लाइफ अच्छी रहे और उसकी हेल्थ अच्छी रहे. हम दोनों के बीच जो चल रहा है, उसका असर उसपर न आए.

वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया था. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी शमी का नाम था. लेकिन वे इंजरी के चलते टीम से बाहर रहे. हालांकि, वे नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आए हैं. अब देखना होगा उनकी आगामी मुकाबलों में वापसी होती है या नहीं.

मोहम्मद शमी ने बेटी को लेकर कहा की कौन पिता होगा जो अपनी फैमिली और अपने बच्चे को मिस नहीं करता. हमारे यहां का रूल है कि यहां महिलाओं को अधिक तरजीह दी जाती है.

Tags:    

Similar News