Big News: CSK से नहीं खेलेंगे MS Dhoni?

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आज पंजाब किंग्स के खिलाफ उतरी थी.

Update: 2021-10-07 14:30 GMT

MS_DHONI

MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आज पंजाब किंग्स के खिलाफ उतरी थी. चेन्नई को पंजाब ने हरा दिया. हाल ही में चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी खबर आ रही है. चेन्नई सुपर किंग के अगले सीजन में धोनी खेलेंगे या नहीं ये अभी सस्पेंस बना हुआ है. MS Dhoni ने अभी तक साफ़ तौर पर नहीं कहा है की वो अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं.  

मैच के दौरान जब टॉस होना था तब MS DHONI ने कहा की अभी कुछ तय नहीं है की आने वाले सीजन में क्या पॉलिसी रहेगी कौन सी टीम खेलेगी. ये सब तो वक़्त ही बताएगा. धोनी ने कहा की पहले इस सीजन में ध्यान देना बहुत जरूरी है. 



बता दे की इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था की वो रिटायरमेंट ले रहे है. अपने दर्शको के सामने वो अपना आखिरी मैच खेलना चाहते है. ऐसे में धोनी के इस बयान के बाद कयास लगाया जा रहा है की धोनी का ये आखिरी सीजन है. यही धोनी के इस बयान के बाद जहां हड़कंप मचा था. वही चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट ने कहा की हम अगले सीजन में भी धोनी रिटर्न ही करने को तैयार है. 

महेंद्र सिंह धोनी के अगले सीजन में खेलने न खेलने को लेकर मीडिया में तेजी से खबर चल रही है. अब देखना है धोनी क्या करना चाहते है.  

Tags:    

Similar News