जिनके हाथों में होती है ये रेखाएं, शेयर मार्केट से बनाते है अपना शानदार भाग्य

हथेली की रेखाएं बताती है आपके इनकम का भाग्य.

Update: 2022-01-31 14:09 GMT

हस्तरेखा। आज हर कोई ज्यादा-से-ज्यादा पैसा कमाना चाहता है। इसके लिए वह शेयर बाजार में भी अपनी किस्मत अजमाते है। हस्तरेखा शास्त्र के जानकारों को कहना है कि हाथ की रेखाएं उनके धन योग को प्रर्दर्शित करती है।

हथेली की ये रेखाएं है अंहम

हस्तरेखा शास्त्र में हथेली में हृदय, मस्तिष्क और जीवन रेखा का विशेष महत्व दिया गया है। अगर राहु क्षेत्र में त्रिभुज का चिह्न बन रहा है और इसमें सूर्य पर्वत से आकर कोई रेखा एक अन्य त्रिभुज बनाए तो व्यक्ति को अचानक धन लाभ होता है। ऐसे लोगों को पैसा के साथ-साथ प्रसिद्धि भी मिलती है।

त्रिभुज से धन लाभ

अगर हथेली में हृदय और मस्तिष्क रेखा के बीच भाग्य रेखा पर त्रिभुज का निशान बनता है तो इससे अचानक धन लाभ का योग है, वहीं अगर इस त्रिभुज पर मंगल क्षेत्र से कोई पतली रेखा आकर मिले तो प्रोपर्टी से अचानक धन लाभ होता है।

भाग्य रेखा

अगर हथेली में मणिबंध से कोई भाग्य रेखा ना हो, लेकिन यदि भाग्य रेखा राहु क्षेत्र से शुरू होकर शनि पर्वत तक जाए तो ऐसे लोगों को अचानक आर्थिक तरक्की होती है. इसके अलावा अगर इस रेखा से कोई अन्य रेखा निकलकर जीवन रेखा में मिलती है तो शेयर मार्केट से बहुत अधिक धन लाभ होता है. हालांकि अधिकांश लोग सट्टे से भी अधिक पैसा कमाते हैं।

नक्षत्र का चिह्न

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि मणिबंध रेखा के पास नक्षत्र का चिह्न है तो इंसान को जीवन में किसी वक्त अचानक धन लाभ प्राप्त होता है. वहीं अगर मणिबंध रेखा पर त्रिभुज हो तो ऐसे लोग लाइफ में बेशुमार धन कमाते हैं. साथ ही ऐसे लोगों को पैतृक संपत्ति का भी लाभ मिलता है. हालांकि ऐसे लोगों का प्रारंभिक जीवन थोड़ा कष्टमय होता है।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी हैं। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Tags:    

Similar News