Lucky Girls Finger: जिन लड़कियों की होती है ऐसी उंगलियां वो अपने पति के साथ कर डालती है ये कांड

Lucky Girls Finger: जिन लड़कियों की होती है ऐसी उंगलियां वो अपने पति के साथ कर डालती है ये कांड! Girls who have such fingers, they do this scandal with their husbands

Update: 2022-06-26 17:24 GMT

Lucky Girls Finger: जिस तरह ज्योतिषशास्त्र में हाथ की रेखाओं को देखकर जातक के भविष्य के बारे में जानकारी अर्जित की जाती है। ठीक उसी तरह सामुद्रिक शास्त्र में जातक के उंगलियों के आकार को देखकर भविष्य के बारे में अंदाजा लगाया जाता है। आज हम महिलाओं के उंगलियों की बनावट के आधार पर उनके भविष्य के बारे में कुछ जानकारी देंगे।

छोटी उंगली वाली लड़कियां

सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि जिन लड़कियों के हाथ की उगलिया छोटी होती है वह बहुत खर्चीली स्वभाव की होती है। ऐसी लड़कियों के संबंध में कहा जाता है कि यह लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती है। अपने रहने खाने तथा फैशन में खूब पैसा खर्च करती है। रिश्तो के मामले में कहा गया है कि यह बहुत संवेदनशील होती हैं। लोगों के दुखों को देखकर सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहती हैं।

पतली एवं लंबी उगली वाली लड़की

बताया गया है कि जिन लड़कियों की उंगलियां पतली और लंबी होती हैं उन्हें बहुत ही भाग्यशाली बताया गया है। यह अपने घर परिवार का पूरा पूरा ख्याल रखने वाली समझदार महिला कहलाती है। दांपत्य जीवन में एक दूसरे को भरपूर सहयोग प्राप्त होता है। यह ससुराल और मायके पक्ष दोनों के लिए भाग्यशाली सिद्ध होती हैं।

गोल और लंबी उगलियों वाली लड़कियां

गोल और लंबी उगली वाली लड़कियां बहुत सौभाग्यशाली होती है। यह अपने कार्य व्यवहार से ससुराल वालों का कम समय में ही सभी का दिल जीत लेती हैं। इन्हें अपने पति का पूर्ण प्यार और सहयोग प्राप्त होता है। इन महिलाओं का उपके पति सदैव ध्यान रखते हैं।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता। 

Tags:    

Similar News