Lizards In Home: अगर आपके नए घर में अचानक दिखे बहुत सारी छिपकली तो समझ ले आपके परिवार के साथ होने वाली है अनहोनी

Lizards In Home: अगर आपके नए घर में अचानक दिखे बहुत सारी छिपकली तो समझ ले आपके परिवार के साथ होने वाली है अनहोनी ! If you suddenly see a lot of lizards in your new house, then understand that something untoward is going to happen to your family

Update: 2022-06-12 05:13 GMT

Lizards In Home: वैसे तो घर में छिपकली दिखना लाज़मी है. ज्यादातर लोगो के घर में छिपकली आती है तो कुछ लोग तो इग्नोर कर देते है और कुछ लोग डर के कारण छिपकली को घर से भगाने लगते है. मान्यता के अनुसार कुछ जीवो का दिखा शुभ संकेत होता है तो कुछ जीवो का न दिखना ही ज्यादा अच्छा रहता है. बता दे की घर में अचानक से छिपकली का दिखना धनलाभ का संकेत होता है. जानकारी के मुताबिक अगर दिवाली की रात घर में छिपकली दिख जाए, तो ये बहुत ही शुभ संकेत होता है. 

यदि आप नए घर में शिफ्ट होते है और आपको छिपकली दिखाई देती है तो कहा जाता है की आपके घर में आपके पूर्वजो का आगमन होने वाला है. वही मरी हुई छिपकली मिट्टी में दबी हुई दिखाई दे तो समझ ले अशुभ संकेत देता है.

यदि आपके घर में दो से अधिक छिपकलियां आपस में लड़ते दिखाई दें तो समझ ले घर में बुरा होना तय है. 

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि रीवा रियासत डॉट कॉम किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Tags:    

Similar News