New Vehicle Astrology: वाहन खरीदने में राशिफल का ध्यान रखना होगा लाभकारी, मिलेंगे अच्छे परिणाम

राशिफल और उसके हिसाब से वाहन के रंगो का चयन करना लाभकारी होगा

Update: 2022-06-23 01:48 GMT

Jyotish Shashtra Rashifal: राशिफल और उसके हिसाब से वाहन के रंगो का चयन करना वाहन खरीदने वालों के लिए लाभकारी होगा। इससे आपको सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा। यंहा जानने का प्रयास करेगे कि किस राशि वालों को कौन सा रंग उसके लिए लाभकारी होगा।

मेष, वृषभ और मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र में राशि के अनुसार मेष राशि के लोगो के लिए नीले, लाल, केसरिया या फिर पीलें रंग की गाड़ी खरीद सकते हैं. वहीं, वृषभ राशि के लोगो के लिए सफेद और हरा रंग शुभ माना जाता है. मिथुन राशि के जातक लाल, हरा, क्रीम, और ग्रे कलर की गाड़ी खरीद सकते हैं।

कर्क, सिंह और कन्या राशि

इसी तरह कर्क राशि के लोगो के लिए लाल, सफेद और पीला रंग शुभ होता है। सिंह राशि के जातक लाल, केसरिया, पीला, सफेद, स्लेटी, ग्रे रंग की गाड़ी खरीद सकते हैं. और कन्या राशि के लिए नीला, हरा, भूरा और सफेद रंग खरीदना शुभ बताया गया है।

तुला, वृश्चिक और धनु राशि

तुला राशि के लोगों के लिए नीला, सफेद, हरा और काला रंग शुभ बताया जाता है. वहीं, वृश्चिक राशि के लिए सफेद रंग शुभ होता है. इसके अलावा आप पीला, केसर और लाल रंग की गाड़ी भी ले सकते हैं. ज्योतिष अनुसार धनु राशि के लोगों के लिए लाल, पीला, कांसा या केसरिया रंग शुभ माना जाता है।

मकर, कुंभ और मीन राशि

ज्योतिषीयों का कहना है कि मकर राशि के लिए हरा, पीला, स्लेटी, ग्रे और नारंगी रंग शुभ है। वे इनमें से किसी भी रंग का वाहन खरीद सकते हैं. वहीं, कुंभ राशि वालों के लिए ग्रे, स्टील, हरा और पीला रंग शुभ माना गया है. मीन राशि के जातकों के लिए सफेद, केसरिया, लाल, ब्राउन, सुनहरा और पीला रंग भाग्यशाली माना गया है।

नोट- यहाँ दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Tags:    

Similar News