MP: सिंगरौली में आवारा कुत्तों ने 5 साल के मासूम को नोच खाया!

एमपी के सिंगरौली में कुत्तों का आंतक: सिंगरौली में आवारा कुत्तों ने 5 साल के बच्चे पर हमला कर दिया

Update: 2023-01-17 13:50 GMT

सिंगरौली न्यूज़:  देश में अलग-अलग राज्यों से लगातार आवारा कुत्तों के हमलों की खबर आ रही हैं. फिर भी किसी राज्य की सरकार ने अबतक स्ट्रे डॉग्स के अटैक को लेकर संजीदा फैसले नहीं लिए हैं. अब मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में आवारा कुत्तों ने 5 साल के मासूम बच्चे को नोच खाया है. बताया गया है कि आवारा कुत्तों ने एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे पर हमला कर लिया। मासूम के शरीर को कुत्तों ने हर तरफ से नोच खाया।

पार्क में खेल रहा था मासूम 

घटना के सबंध में बताया गया है कि 5 वर्षीय पिंटू सिंगरौली स्थित एनटीपीसी के विंध्यचल पार्क में अपने साथियों के साथ खेल रहा था। इस दौरान झुंड में पहुचे कई आवारा कुत्ते उस पर टूट पड़े और बच्चे को नोच डाला। गनीमत रही कि सही वक़्त पर आसपास मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया। और पिंटू की जान बच गई. घायल पिंटू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स का कहना है कि पिंटू को कमर, पेट और पीठ सहित जांघ में चोट आई है. घायल बच्चे का इलाज चल रहा है. 

बताया जा रहा है कि सिंगरौली जिले में आवारा कुत्तों ने आतंक मचाया हुआ है. इससे पहले भी जिले में कुत्तों के हमले की कई घटनाएं हुई हैं.  वहीं जिस तरह से मासूम बच्चे पर हमला हुआ है उससे पूरे क्षेत्र में आवार कुत्तों की दहशत लोगो में व्याप्त हो गई है, जबकि प्रशासन इस समस्या को लेकर मौन है।  देखा जाए तो यह समस्या सिर्फ किसी एक जिले की नहीं है. ऐसी घटनाएं रोज़ कहीं न कहीं किसी न किसी गली महोल्ले में घटित हो रही हैं. 

Similar News