सीधी जिले को कांग्रेस मुक्त करने के विजन पर काम करें युवा: शरदेंदु

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में चुरहट विधाक ने यह बात कही।

Update: 2021-12-30 11:43 GMT

Sidhi MP News: कांग्रेस का कोई विजन नहीं है सिर्फ बंटाढार करने का पर्याय बन चुकी है। भाजपा युवा मोर्चा सहित संगठन के कार्यकर्ता कांग्रेस मुक्त सीधी के विजन पर कार्य करें। यह बातें भाजपा प्रदेश महामंत्री और चुरहट विधायक शरदेन्दु तिवारी ने युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष निशांत मिश्रा कंपू के नागरिक अभिनंदन के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं । चुरहट विधायक ने नवनियुक्त मोर्चा अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि युवाओं को रोजगार मेला, विधायक कप सहित अनेक रचनात्मक कार्यक्रमों से जोड़े।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल नकारात्मक राजनीति करती है। कमलनाथ के 15 महीने के कार्यकाल में बीपीएल सूची से गरीबों का नाम काटना, तबादला उद्योग और भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। आयशा अवार्ड के लिए इनके पास पैसे थे लेकिन गरीबों के लिये नहीं थे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्र शरण सिंह चौहान ने नव नियुक्त मोर्चा अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्रवाद सुशासन और अंत्योदय पर कार्य करें। जिले में अजेय और अभेद्य संष्ठन खड़ा करें। नव नियुक्त युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निशांत मिश्रा ने सभी का आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि मैं आप सभी की आकांक्षा पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करूंगा।

कार्यक्रम में युवा मोर्चा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष विवेक सिंह, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, गुरुदत्त शरण शुक्ला, मार्तण्ड चतुर्वेदी, अंजू पाठक, रविचंद्र सिंह, देव कुमार, अनिल पाण्डेय सहित भारी संख्या में युवा शामिल रहे। जहां काफिले के साथ जिले भर में रैली निकाली गई।

Tags:    

Similar News