एमपी के सीधी में कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दिया धरना, अधिकारियों के बहुत मनाने के बाद मानें कमलेश्वर पटेल

MP Sidhi News : एमपी के सीधी जिले के सिहावल क्षेत्र में पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल (Former Minister Kamleshwar Patel) ने धरना प्रदर्शन कर समस्याओं से संबंधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा।

Update: 2022-10-23 10:00 GMT

MP Sidhi News : एमपी के सीधी जिले के सिहावल क्षेत्र में पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल (Former Minister Kamleshwar Patel) ने धरना प्रदर्शन कर समस्याओं से संबंधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा। धरना प्रदर्शन और ज्ञापन सौंपने के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहें। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने प्रशासनिक अधिकारियों को कहा कि अगर क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण शीघ्र नहीं किया गया तो जनता उग्र आंदोलन को विवश होगी। प्रशासन द्वारा समस्याओं का निराकरण किए जानें का आश्वासन दिया गया है।

क्यों किया धरना प्रदर्शन

बताया गया है कि क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के निराकरण को लेकर पूर्व मंत्री द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। अपने ज्ञापन में पूर्व मंत्री ने कहा कि दीपावली के त्यौहार को दीपों का त्यौहार माना जाता है। देखने में आया है कि क्षेत्र में बिजली की समस्या काफी ज्यादा है। क्षेत्र में बिजली ही नहीं रहती। सिहावल विधानसभा (Sihawal Vidhansabha) क्षेत्र में खराब ट्रांसफार्मर बहुतायात में है। यहां भी बिजली की समस्या का अहम कारण है। इसलिए बिगडे़ हुए ट्रांसफार्मर को बदलने की कवायद शीघ्र की जाय। क्षेत्र में राजस्व विभाग से संबंधित कई समस्याएं है, जिन्हें आज तक प्रशासन ने हल नहीं किया है। प्रशासनिक उदासीनता के कारण क्षेत्र की जनता परेशान है। इन्हीं सभी समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर पूर्व मंत्री ने धरना प्रदर्शन कर प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन दिया।

आंदोलन की चेतावनी

ज्ञापन में पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर समस्याओं का निराकरण जल्द नहीं किया गया तो जनता उग्र आंदोलन करने को विवश होगी। इसकी पूरी जवाबदारी प्रशासन की होगी। पूर्व मंत्री ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने की जिम्मेदारी प्रशासन की है। लेकिन प्रशासन द्वारा समस्याओं का निराकरण नहीं किया जा रहा।

Tags:    

Similar News