Sidhi News: दर्दनाक हादसा, जेसीबी के बकेट में फंसी युवक की गर्दन, धड़ से अलग हो गया सर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमे एक युवक का सर फस गया और धड़ से अलग हो गया।

Update: 2021-09-03 15:15 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

Sidhi / सीधी। जिले के मझौली थाना अर्तगत पैपखरा में गुरूवार की रात एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। क्रेशर प्लांट निकालने के दौरान जमीन धसी और उसमें तीन युवक दब गयें। युवकों को निकालने के दौरान एक युवक की गर्दन जेसीबी के बकेट में फांस गया। जेसीबी के उठाते ही सिर धड़ से अलग हो गया।

स्थानांतरित किया जा रहा था क्रेशर प्लांट

जानकारी के अनुसार सांई बिल्डर्स क्रेशर की लीज खत्म हो गई थी। ऐसे में क्रेशर मालिक क्रेशर को दूसरी जगह ले जाने उसे खुलवाया जा रहा था। कार्य के दौरान क्रशर में बने डक्ट की मिट्टी धंस गई और वहां मौजूद तीन मजदूर उसमें दब गये।

मजदूरों को बचाने मंगाई जेसीबी

जिस जगह तीनों मजदूर दबे थे। वहां काफी मिट्टी का ढेर लग गया था। ऐसे में जेसीबी को बुलाकर मजदूरों को निकालने का काम शुरू किया गया। बचाव कार्य में दो मजदूर सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए, लेकिन झांसी निवासी अर्जून उम्र 17 वर्ष को निकालते समय उसकी गर्दन जेसीबी मशीन की बकेट में फंस गई और उसे उठाते ही सिर धड़ से अलग हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

हादसे की जानकारी के बाद मझौली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम लिए माझौली अस्पताल भेजवा दिया गया हैं। वहीं घटना की सूचना मृतक के साथियों ने परिजनों को दे दी।

Tags:    

Similar News