Sidhi News: पूर्व सांसद का 62 वर्ष की आयु में निधन, विंध्य में शोक की लहर

Sidhi News: सीधी के पूर्व सांसद तिलकराज सिंह का बीमारी के चलते निधन।

Update: 2022-01-10 07:28 GMT

सिंगरौली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विंध्य क्षेत्र के सीधी जिले के पूर्व सांसद तिलकराज सिंह का 62 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर लगते ही न सिर्फ कांग्रेस पार्टी में बल्कि भाजपा नेताओं ने भी शोक जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद श्री सिंह कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उन्हें हाल ही में इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। उनका पार्थिव शरीर उनके गृह गांव सिंगरौली जिले के बरका गांव लाया जाएंगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सरल सहज स्वभाव के थें पूर्व सांसद

तिलकराज सिंह सरल सहज स्वभाव के थें। वे सीधी जिले के जन प्रतिनिधि रहते हुए सीधी जिले के विकास को लेकर सांसद भवन में आवाज उठाते रहे। कांग्रेस पार्टी ने उन्हे संगठन में भी जिम्मेदारी दी थी। वे सिंगरौली जिले से कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष थें।

गृह मंत्री एवं सांसद ने जताया शोक

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर शोक जताया और लिखा है कि सीधी के पूर्व सांसद श्री तिलकराज सिंह जी के निधन की दुखद सूचना मिली है।ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

सीधी से बीजेपी सांसद रीति पाठक ने ट्वीट कर लिखा है कि सीधी संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद व कांग्रेस सिंगरौली के जिलाध्यक्ष तिलकराज सिंह जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें।

Tags:    

Similar News