Sidhi News : सीधी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नमक में छिपा कर ले जाया जा रहा 1 करोड़ 21 लाख का गांजा जब्त

नमक के बीच ले जाए जा रहे गांजा को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Update: 2021-09-19 17:54 GMT

सीधी_पुलिस 

सीधी (Sidhi News) : गांजा के खिलाफ एमपी की सीधी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक करोड़ 21 लाख 40 हजार रूपये के गांजा को पुलिस ने जब्त कर लिया है। शहर के समीप बटौली गांव में बीती रात एक वाहन में 12 क्विंटल 14 किलो गांजा ले जाया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर मिनी ट्रक में भरे हुए गांजे को तो जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस सक्रियता को देखकर आरोपी वाहन छोड़ कर फरार हो गए है।

नमक में छिपा था गांजा

जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली सीधी की पुलिस को रात में सूचना मिली की वाहन क्रमांक जेएच 01 डीएक्स 5747 में गांजा भरकर ले जाया जा रहा है। जिस वाहन में गांजा होने की जानकारी मिली थी उसमे गांजे को छिपाने के लिए नमक की बोरियां रख दी गईं थीं। पुलिस ने जांच की तो 12 क्विंटल 14 किलो गांजा कुल कीमत 1 करोड़ 21 लाख 40 हजार रूपये पकड़ में आ गया।

पुरस्कृत होगी पुलिस

सीधी पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने कार्रवाई में शामिल पुलिस टीम को 10 हजार रुपए के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है। बताया जा गया है कि एसपी तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले व उप पुलिस अधीक्षक गायत्री तिवारी के निर्देशन में थाना प्रभारी कोतवाली हितेंद्र नाथ शर्मा और उनकी टीम ने गांजा मामले में कार्रवाई की है।

Tags:    

Similar News