MPPSC Result: सीधी के नंदन तिवारी ने एमपीपीएससी में हासिल की 9वीं रैंक

MP News: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा 2020 का परिणाम शुक्रवार को घोषित किया गया। जिसमें सीधी जिले के ग्राम गाड़ा लोलर सिंह निवासी प्रभाकर तिवारी के बेटे नंदन तिवारी ने 9वीं रैंक हासिल की।

Update: 2023-06-10 09:41 GMT

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा 2020 का परिणाम शुक्रवार को घोषित किया गया। जिसमें सीधी जिले के ग्राम गाड़ा लोलर सिंह निवासी प्रभाकर तिवारी के बेटे नंदन तिवारी ने 9वीं रैंक हासिल की। उनकी इस उपलब्धि से क्षेत्र सहित में खुशी की लहर व्याप्त है। उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

प्रथम प्रयास में हासिल की सफलता

एमपीपीएससी 2020 का परिणाम जारी होते ही इसमें शामिल हुए अभ्यर्थियों का परिणाम जानने उत्सुकता बढ़ गई। कल जारी किए गए परिणाम में प्रथम स्थान भिंड के रहने वाले अजय गुप्ता ने हासिल किया। जबकि मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा में विंध्य क्षेत्र भी पीछे नहीं रहा। विंध्य के सीधी जिले के नंदन तिवारी ने एमपीपीएसी 2020 परीक्षा में नवमीं रैंक हासिल की है। वह ग्राम गाड़ा लोलर सिंह के निवासी प्रभाकर तिवारी के सुपुत्र हैं।

गांव में हर्ष की लहर

सीधी जिले के एक छोटे से गांव के रहने वाले नंदन तिवारी ने मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा 2020 में प्रदेश में नौवां स्थान हासिल किया। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों व ग्रामीणों को हुई। गांव में हर्ष की लहर दौड़ गई। क्षेत्रीय विधायक केदारनाथ शुक्ला समेत कई लोगों ने नंदन तिवारी की इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त किया है। नंदन तिवारी के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाईयां देने का दौर जारी है। लोगों ने द्वारा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की जा रही है।

Tags:    

Similar News