एमपी के सीधी में दिन दहाडे़ युवक से लूट, मारपीट कर आरोपी युवक से लूट ले गए मोबाइल और 15 सौ रूपए

MP Sidhi News: किसी तरह अपनी बाइक स्टार्ट कर युवक अमिलिया थाने पहुंचा।

Update: 2022-07-26 10:09 GMT

MP Sidhi News: जिले मे आपराधिक घटनाओं में काफी तेजी देखने को मिली है। इसी कड़ी में बीते दिवस बहरी थाना क्षेत्र के सोन पुल के समीप बाइक सवार युवक से मारपीट कर लूट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान आरोपी युवक के पास मौजूद मोबाइल और 15 सौ रूपए लूट ले गए। युवक द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया गया है कि क्षेत्र के बिठौली गांव का निवासी राजेश कुमार रजक पुत्र सरदार रजक बाइक में सवार होकर कहीं जा रहा था। जैसे ही बाइक सोन नदी पुल के समीप पहुंची वहां मौजूद आधा दर्जन लोगों ने बाइक को रोक लिया। इस दौरान आरोपियों ने युवक से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की। युवक द्वारा मना करने पर आरोपी, युवक को जबरजस्ती एक झाड़ी के पीछे ले गए। जहां आरोपियों ने युवक की बेदम पिटाई करने के बाद उसके पास मौजूद रूपए और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। गौरतलब है कि इस दौरान आरोपी युवक की बाइक से पेट्रोल भी निकाल कर ले गए।

अमिलिया थाने में शिकायत

किसी तरह अपनी बाइक स्टार्ट कर युवक अमिलिया थाने पहुंचा। जहां युवक द्वारा घटना की शिकायत थाने में की। गौरतलब है कि बहरी और अमिलिया थाने की पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की माने तो शीघ्र ही आरोप पुलिस की पकड़ में होंगे।

Tags:    

Similar News