एमपी के सीधी में नव दंपत्ति ने एक साथ फांसी लगाकर दे दी जान, चर्चा का विषय बना आत्महत्या का कारण

MP Sidhi News: दंपत्ति द्वारा एक साथ आत्महत्या करने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Update: 2022-09-11 08:40 GMT

MP Sidhi News: जिले के बहरी थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें शादी के एक साल बाद ही नवदंपत्ति ने एक साथ फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी (Sucide)। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात दंपत्ति के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से दंपत्ति के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। दंपत्ति द्वारा एक साथ आत्महत्या करने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

रस्सी और स्टॉल का इस्तेमाल

बहरी थाना पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह सूचना मिली कि क्षेत्र के ग्राम पंचायत तरका के अकोला टोला निवासी श्रीभान केवट के 22 वर्षीय पुत्र राजकुमार केवट और उसकी पत्नी आरती केवट 20 वर्ष ने अपने कमरे के अंदर फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में पता चला कि युवक ने जहां आत्महत्या के लिए रस्सी का इस्तेमाल किया वहीं उसकी पत्नी ने स्टॉल का।

कारण में उलझी पुलिस

बताया गया है कि एक साल पूर्व ही युवक की शादी हुई थी। दोनों के बीच किसी प्रकार का झगड़ा भी नहीं होता था। पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि युवक और उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक कलह की बात सामने नहीं आई है। जिससे पुलिस घटना के कारणों का पता नहीं लगा पा रही है। हालांकि पुलिस द्वारा मृत दंपत्ति के मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर कॉल रिकार्ड खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही घटना के कारण का पता लगा लिया जाएगा।

वर्जन

दंपत्ति के आत्महत्या की गुत्थी अभी नहीं सुलझ पाई है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

-पवन सिंह, थाना प्रभारी बहरी

Tags:    

Similar News