एमपी के सीधी में युवती ने जीभ काटकर चढ़ाई देवी के चरणों में, अस्पताल में भर्ती

MP Sidhi News: युवती द्वारा किए गए इस कार्य की जानकारी क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

Update: 2022-06-24 11:17 GMT

MP Sidhi News: जिले के सिहावल विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बड़ागांव में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक 21 वर्षीय युवती ने देवी के चरणों में जीभ काट कर चढ़ा दी। युवती द्वारा किए गए इस कार्य की जानकारी क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंचे अमिलिया थाना प्रभारी केदार परौहा और स्वास्थ्य टीम भी पहुंच गई। युवती को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र अमिलिया में भर्ती करा दिया गया है। अस्पताल में भर्ती युवती की हालत सामान्य बनी हुई है।

बताया गया है कि क्षेत्र के बघौड़ी गांव की निवासी युवती राजकुमारी पटेल क्षेत्र के बड़ागांव स्थित देवी के मंदिर जाया करती थी। इसी कड़ी में बीते दिवस युवती को क्या सूझा की उसने अपनी जीभ काट कर देवी के चरणों में अर्पण कर दी।

क्या कहते हैं ग्रामीण

सरपंच प्रतिनिधि ग्राम पंचायत बड़ागांव सोनीलाल कोल ने बताया कि युवती की देवी के प्रति आस्था है। अपनी इसी आस्था को जाहिर करने के लिए युवती ने देवी के चरणों में अपनी जीभ चढ़ा दी। सूचना मिलते ही पूरा गांव मंदिर परिसर में जमा हो गया। युवती के पिता लालमणि ने बताया कि मैं पिपरहा गांव गया था। मोबाइल से जैसे ही मुझे पता चला कि मेरी बेटी ने जीभ चढ़ा दी है, मैं भागते हुए मौके पर गया। मेरी बेटी का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News