सीधी: पति ने पत्नी पर केरोसीन छिड़क कर उतारा मौत के घाट

Sidhi MP News: सीधी जिले के मड़वास थाना अंतर्गत दरीमन डोल गांव का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी पर केरोसीन छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया।

Update: 2022-11-12 10:45 GMT

Sidhi MP News: सीधी जिले के मड़वास थाना अंतर्गत दरीमन डोल गांव का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी पर केरोसीन छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया। महिला को सीधी जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से महिला को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि एसजीएमएच के बर्न यूनिट में भर्ती रही महिला की देर रात मौत हो गई।

जानिए क्या है विवाद

संजय गांधी अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक महिला रानी कोल निवासी दरीमन डोल थाना मड़वास ने मृत्यूपूर्व दिए अपने बयान में बताया कि गत दिवस आरोपी पति बुद्धसेन का अंडा बनाने को लेकर उससे विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी पति ने केरोसीन डालकर आग लगा दी।

सड़क में तड़पती रही महिला

परिजनों ने बताया कि घटना के बाद महिला घर के बाहर झुलसी हुई पड़ी हुई थी। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना महिला के मायके वालों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब सड़क में आग से झुलसी महिला को देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन महिला को लेकर सीधी जिला चिकित्सालय लेकर गए। यहां भर्ती रही महिला को चिकित्सकों ने एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। एसजीएमएच के बर्न यूनिट में भर्ती महिला को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

पति ने खुद से आग लगाने का दिया बयान

मड़वास पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने अपने बयान में बताया था कि घटना दिनांक को वह काफी नशे में था। पत्नी से 100 रूपए लेने के बाद बाजार से अंडा लेकर आया था। उसका पत्नी से अंडा बनाने को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी पति की माने तो इसी विवाद के चलते पत्नी ने केरोसीन छिड़क कर आग लगा ली।

Tags:    

Similar News