एमपी के सीधी में मानव तस्करी, 70 हजार में बेची गई लड़की, 3000 किमी दूर पुलिस के लगी हाथ

मानव तस्करी के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Update: 2022-04-06 10:35 GMT

एमपी के सीधी जिले के: बहरी थाना क्षेत्र से मानव तस्करी का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित दलाल को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ लड़की के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

मां ने दर्ज करवाई थी शिकायत 

बहरी पुलिस ने मीडिया को बताया कि 25 दिसंबर को लड़की की मां ने थाना में सूचना दी थी की उसकी बेटी को बदमाश ले गए है। उसके शिकायत के आधार पर पुलिस ने लगातार इस मामले में जांच कार्रवाई करते हुए 3000 हजार किमी दूर यूपी से लड़की को बरामद कर लिया है।

अच्छे पैसों पर काम दिलाने का दिया था झांसा

पुलिस के हाथ लगी लड़की ने बताया कि उसे अच्छे पैसा पर काम दिलाने की बात कह कर बदमाश ले गए और फिर एक व्यक्ति के हाथों उसे 70 हजार रूपये में बिक्री किया था। खरीदार उसे घर में बंद करके न सिर्फ उसके साथ आए दिन रेप कर रहा था बल्कि उसे तरह-तरह से धमका भी रहा था। पुलिस ने लड़की के बयान आदि दर्ज करने के साथ इस घटना के सभी आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

ज्ञात हो कि बढ़ती बेरोजगारी में अब गांव की लड़कियाँ भी काम की तलाश में ऐसे ठेकेदारों के हाथ लग रही है जो उनका सौदा कर रहे है। शायद कुछ इसी तरह की घटना का शिकार बहरी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की हो गई।

Tags:    

Similar News