सीधी: 70 हजार कीमत की हेरोइन जब्त, सर्राफा व्यवसायी का पुत्र है आरोपी

मध्य प्रदेश के सीधी में 70 हजार कीमत की हेरोइन जब्त किया गया है।

Update: 2022-02-06 14:00 GMT

Sidhi News: सीधी जिले की कोतवाली पुलिस ने 70 हजार रूपए कीमत की नशीली मादक सामग्री हेरोइन के साथ साथ युवक को पकड़ा है। पकड़ा गया आरोपी प्रदीप सोनी निवासी पटेल पुल सर्राफा व्यवसायी का पुत्र बताया गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक मडरिया बायपास रोड में अवैध मादक सामग्री बेचने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो पुलिस को उसके पास से 70 हजार कीमत की हेरोइन मिली। पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया है।

जांच जारी

पुलिस ने बताया कि हेरोइन कहां से मंगाई गई थी। इसके मुख्य तार कहां से जुडे़ हुए हैं इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। गौरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व बहरी और अमिलिया तरफ स्मैक मादक सामग्री पकड़े जाने के दो मामले सामने आ चुके हैं। माना जा रहा है कि सीधी जिला भी नशेड़ियों की नजर में आ चुका है। गुपचुप तरीके से यहां मादक सामग्री बेचने और खरीदने का कार्य किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News