एमपी के सीधी में पिता को मिली बेटे की लटकती हुई लाश, हत्या का संदेह

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में युवक की लाश खेत की झोपड़ी में मिली है।

Update: 2022-03-27 11:19 GMT

Sidhi MP News: पिता को समोसा लेकर खेत में आने की बात कहते हुए पुत्र खेत चला गया। जब समोसा लेकर पिता खेत पहुंचा तो उसे अपने बेटे की झोपड़ी में लटकती हुई लाश दिखाई दी। युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। फिलहाल पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए चुरहट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजने की व्यवस्था की। जहां से युवक के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

क्या है मामला

बताया गया है कि सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत वार्ड 4 निवासी अजीत ने बीते दिवस रामसिया से कहा कि वह अपने खेत जा रहा है। पिता से खेत में ही समोसा लेकर आने की बात कहते हुए युवक खेत चला गया। बताया गया है कि जब युवक का पिता रामसिया अपने खेत पहुंचा तो खे तमें उसे अपना बेटा दिखाई नहीं दिया। जब खेत में बनी झोपड़ी में पिता पहुंचा तो उसे अपने बेटे की झोपड़ी में लटकती हुई लाश दिखाई दी। बताते हैं कि युवक द्वारा झोपड़ी में लटकने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की गई।

हत्या की जताई आशंका

युवक के पिता ने बताया कि मेरे बेटे को कोई परेशानी नहीं थी। मुझे नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की होगी। उसकी हत्या कर शव को लटका दिया गया है। हालांकि युवक के पिता ने किसी पर हत्या का संदेह नहीं जताया है। लेकिन हत्या की आशंका जरूर जताई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News