एमपी के सीधी में ससुराल गए युवक की रेलवे ट्रैक में मिली लाश, मामला संदेहास्पद

MP Sidhi News: घटना के कारण का पता तो पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

Update: 2022-08-21 11:18 GMT

MP Sidhi News: एमपी के सीधी जिले (MP Sidhi District) के कटनी-चोपन रेलवे लाइन में रविवार को जोबा और मड़वास रेलवे स्टेशन के मध्य संदेहास्पद अवस्था में युवक का शव पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों से युवक के बारे में पूछताछ की। जांच में पता चला कि युवक अपनी ससुराल सिरौला आया था। देर रात वह अचानक घर से गायब हो गया, सुबह उसकी लाश पटरियों के बीच पाई गई। युवक की शिनाख्त लक्ष्मण बैगा पुत्र रामचरण बैगा 23 वर्ष निवासी पिटुरी अहिरान टोला पुलिस चौकी खड्डी के रूप में की गई है।

बताया गया है कि युवक गत दिवस अपनी पत्नी मोनू और एक वर्षीय बेटे के साथ अपनी ससुराल सिरौला आया था। ससुराल वालों ने पुलिस को बताया कि देर रात तक युवक घर में ही था, युवक किसी बात से परेशान था ऐसा लग नहीं रहा था। फिलहाल पुलिस मामले को संदेहास्पद मानते हुए जांच शुरू कर दी है।

पंचनामा कार्रवाई पश्चात परिजनों को सौंपा शव

पुलिस ने बताया कि रेलवे के कर्मचारियों द्वारा ट्रैक में युवक के शव देखे जाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को अस्पताल भेजवाया। जहां से शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। संभवतः युवक का अपने ससुराल वालों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा, या फिर युवक का अपनी पत्नी से ही विवाद हुआ होगा। कारण कुछ भी हो सकता है। घटना के कारण का पता तो पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

Tags:    

Similar News