एमपी के सीधी में नहर में समा गई कमाण्डर, एक मृत, दो गंभीर

MP Sidhi Accident News: मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

Update: 2022-07-26 11:17 GMT

MP Sidhi Accident News: तेज रफ्तार कमाण्डर के नहर में समा जाने से उसमें सवार एक व्यक्ति की जहां मौत हो गई, वहीं दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा नहर में गिरी कमाण्डर को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि जिले के चुरहट थाना क्षेत्र का निवासी पुष्पेन्द्र सिंह अपने दो मित्रों के साथ कमाण्डर वाहन में सवार होकर सीधी की तरफ जा रहा था। क्षेत्र के बरखड़ा नहर के समीप पहुंचते ही तेज रफ्तार में वाहन चला रहा पुष्पेन्द्र उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई कमण्डर नहर में समा गई।

ग्रामीणों ने लगाई छलांग

क्षेत्र के लोगों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने नहर में छलांग लगा कर कमाण्डर में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। बताते हैं कि इस हादसे में पुष्पेन्द्र की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसके साथ रहे दो अन्य लोगों को अचेत अवस्था में चुरहट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

मौके पर पहुंची मोहनिया और चुरहट पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मोहनिया पुलिस चौकी के साथ ही चुरहट थाने का पुलिसबल पहुंच गया। पुलिस द्वारा नहर में फंसे वाहन को बाहर निकालने के लिए जेसीबी बुलाई गई। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News