एमपी के सीधी में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार पति की मौत पत्नी गंभीर, चालक फरार

MP Sidhi News: सूचना के अनुसार भदौरा के समीप पूर्व में कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं।

Update: 2022-08-17 11:47 GMT

MP Sidhi News: जिले के मड़वास थाना अंतर्गत भदौरा के समीप बुधवार की सुबह ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार पति की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक और उसकी पत्नी को सीधी जिला चिकित्सालय ले जाया गया। घटना के बाद से ट्रक चालक वाहन सहित फरार बताया गया है।

बताया गया है कि क्षेत्र के ठोगा गांव का निवासी अजय साकेत पुत्र दीनदयाल साकेत 22 वर्ष अपनी पत्नी खुशबू साकेत को लेकर सीधी से अपने गांव जा रहा था। भदौरा के समीप पहुंचते ही अचानक सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार अजय की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी खुशबू घायल हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से दोनों को सीधी जिला चिकित्सालय भेजवाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में भर्ती महिला की हालत गंभीर बताई गई है।

पूर्व में भी हो चुके हैं हादसे

बताया गया है कि भदौरा के समीप पूर्व में कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं। आए दिन यहां सड़क हादसे होते रहते हैं। इसके अधिकतर मामलों में हादसे की वजह तेज रफ्तार वाहन ही होते हैं। प्रशासन द्वारा इस क्षेत्र में न तो संकेतक ही लगाया गया है और न ही स्पीड ब्रेकर, जिससे यहां होने वाले हादसों को कुछ कम किया जा सके।

Tags:    

Similar News