एमपी के सीधी में बस की ठोकर से बाइक सवार की गई जान, जांच में जुटी पुलिस

MP Sidhi News: युवक बाइक में सवार होकर सीधी जा रहा था। बस की ठोकर लगने से युवक की मौत.

Update: 2022-08-07 08:00 GMT

MP Sidhi News: जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत नेबूहा के समीप बस की ठोकर से घायल बाइक सवार युवक की शनिवार की रात मौत हो गई। मृतक युवक धर्मेन्द्र साहू पुत्र रामवतार साहू 22 वर्ष निवासी दुअरा थाना चुरहट की मौत हो गई। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस युवक बाइक में सवार होकर सीधी जा रहा था। जैसे ही वह जमोड़ी थाना के नेबूहा के समीप पहुंचा पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बस ने युवक की बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायल युवक को उपचार के लिए सीधी जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। बताया गया है कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मेडिसिन वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

तलाश में जुटी पुलिस

परिजनों द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो युवक की मौत के बाद धारा बढ़ा दी गई है। परिजनों के मुताबित युवक की बाइक को बस ने ठोकर मारी है, किस बस की ठोकर युवक घायल हुआ था इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से बस और चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News