एमपी के सीधी में फोन में हुए प्यार के इकरार के बाद प्रेमी से मिलने आई युवती का चुरहट में दुष्कृत्य, आरोपी फरार

MP Sidhi News: युवती द्वारा आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Update: 2022-07-30 06:31 GMT

MP Sidhi News: मोबाइल फोन में प्यार के इकरार के बाद प्रेमी से मिलने आई 24 वर्षीय युवती के साथ आरोपी युवक द्वारा जिले के चुरहट थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में दुष्कृत्य किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती द्वारा आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के साथ ही एससी एसटी (SCST ACT) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि युवती कटनी जिले की रहने वाली है। कुछ माह पूर्व चुरहट निवासी युवक मुनि पाण्डेय और युवती एक दूसरे के संपर्क में आए। दोनों के बीच बातें भी होने लगी। देर रात तक घंटो होने वाली बातचीत के बाद युवक ने युवती से अपने प्रेम का इजहार कर दिया। युवक के नापाक इरादे से अंजान युवती ने युवक के प्रेम निवेदन को स्वीकार भी कर लिया।

बाईपास स्थित सूने मकान में दुष्कृत्य

पुलिस ने बताया कि गत दिवस युवक ने युवती को बुलाया। युवती कटनी से रीवा आ गई। रीवा बस स्टैण्ड से युवती को लेकर युवक चुरहट पहुंच गया। जहां आरोपी ने रात करीब 9 बजे चुरहट बाईपास स्थित एक सूने मकान में युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी द्वारा युवती को नदी के पुल के पास जाकर छोड़ दिया, इस दौरान आरोपी ने किसी को कुछ बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी भी दी।

मौके पर पहुंची डायल 100

युवक द्वारा ठुकराए जाने के बाद युवती ने डायल 100 को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस को अपने साथ थाने ले गई। जहां युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, एससी-एसटी के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News