रीवा: बंदूक की नोंक पर युवक का अपहरण, मारपीट | CRIME NEWS

Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

Update: 2021-02-16 06:05 GMT

रीवा। होली के दूसरे दिन शहर के बेखौफ बदमाशों ने सरेराह गन पॉइंट में एक युवक का अपहरण कर सनसनी फैला दी। बदमाश युवक का अपहरण कर उसे सुनसान जगह पर ले गए, जहां उसे बंधक बनाकर बेरहमी पीटा। घटना की खबर मिलते ही पीडित के साथी जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने युवक को बदहवास हालत में पाया। शुक्रवार की शाम तकरीबन 5 बजे हुई इस घटना के 2 घंटे के बाद आरोपी एक बार फिर अस्पताल पहुंच गए जहां घायल के साथियों ने उन्हें पहचान लिया और विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। अस्पताल परिसर में शुरू हुई मारपीट की घटना की सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक सहित शहर के थानों का बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने वारदात में शामिल एक युवक को हिरासत में ले लिया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम जानकारी के मुताबिक समान थाने के उर्रहट बरा निवासी हर्षल सिंह 18 वर्ष शुक्रवार की शाम घर से दूध लेने के लिए सांची पार्लर आया हुआ था। इस दौरान उसका साथी लकी सिंह परिहार भी था। बरा के समीप आधा दर्जन युवक बाइक में सवार होकर आए और पिस्टल अड़ा कर दोनों युवकों का अपहरण कर लिया। इस दौरान रास्ते में उसका साथी लकी सिंह गाड़ी से कूदकर भाग गया। जबकि बदमाश हर्षल को लेकर चले गए।

ललपा तालाब में बनाया बंधक गन प्वाइंट में अपहरण की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक को लेकर ललपा तालाब पहुंचे, जहां उसे बंधक बनाकर बेल्ट व राड से जमकर पीटा, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया गया है कि आरोपियों ने पीडित को डराने के लिये हवाई फायर भी किया और मौके से फरार हो गए। इधर आरोपियों के चंगुल से छूटे दूसरे युवक लकी ने अपने दोस्तों को सूचना दी। सभी लोग ललपा तालाब पहुंचे जहां पर युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। युवक के पेट सहित पूरे शरीर में मारपीट के निशान बने हुए थे। उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Similar News