रीवा: पैसे के लेन-देन का विवाद बना मौत का कारण, दोस्त ने ही दिया घटना को अंजाम

Rewa MP News: पैसे के लेन-देन के विवाद में दोस्तों के बीच कुछ ऐसा घटनाक्रम बना कि दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी।

Update: 2022-12-26 03:44 GMT

रीवा- पैसे के लेन-देन के विवाद में दोस्तों के बीच कुछ ऐसा घटनाक्रम बना कि दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में युवक की हत्या करने के मामले में दो आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा पकडे़ गए आरोपियों को न्यायालय मेंं पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि लौर थाना अंतर्गत नेबूहा में 6 दिन पूर्व युवक की लाश पाई शोभित वर्मा पुत्र रामचरण वर्मा निवासी बहेरा 22 वर्ष के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। गौरतलब है कि मृतक युवक का दायां पैर टूटा हुआ था और उसके शरीर में चोंट के निशान भी थे। मृतक युवक के शव की पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू की। आरोपियों की तलाश करते हुए पुलिस के हांथ उसके दो दोस्तों की गिरेबां तक पहुंच गए। पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने युवक की हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली।

नशे का करता था कारोबार

लौर पुलिस ने बताया कि मृतक शराब और गांजे का आदी था। जांच में यह भी पता चला कि मृतक नशे का कारोबार भी करता था। उसके खिलाफ जिले के गढ़, मनगवां और लौर थाने मेंं कई प्रकरण दर्ज है। पुलिस की माने तो अपने साथी अनिल शर्मा बहेरा गढ़ और भुवर तिवारी निवासी गुरूवारी के साथ मिल कर युवक नशे का कारोबार किया करता था।

क्यों की हत्या

लौर पुलिस की माने तो युवक का अपने साथी अनिल और भुवर के साथ पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी अनिल और भुअर ने शोभित की लाठी से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान आरोपियों ंने युवक इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी मौत हो गई। युवक की हत्या करने के बाद आरोपी उसके शव को नेबूहा में फेंक कर भाग गए।

वर्जन

पैसे के लेन-देन के विवाद में आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनो आरोपियों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

केपी त्रिपाठी, थाना प्रभारी लौर

Similar News