गुस्से में आए रीवा कमिश्नर, प्रभारी सी.एम.एचओ सहित 5 डॉक्टरों को दिया नोटिस

गुस्से में आए रीवा कमिश्नर, प्रभारी सी.एम.एचओ सहित 5 डॉक्टरों को दिया नोटिस रीवा: रीवा संभाग के कमिश्नर राजेश कुमार जैन ने सीधी के

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

गुस्से में आए रीवा कमिश्नर, प्रभारी सी.एम.एचओ सहित 5 डॉक्टरों को दिया नोटिस

रीवा: रीवा संभाग के कमिश्नर राजेश कुमार जैन ने सीधी के प्रभारी सीएमएचओ डॉ. डी.के द्विवेदी सहित पांच डॉक्टरों को दो-दो वार्षिक वेतन वृद्धियां असंचयी प्रभाव से रोकने का नोटिस दिया है।

इस संबंध में कलेक्टर सीधी से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर कमिश्नर ने नोटिस दिया है। कमिश्नर ने सीधी जिला अस्पताल में भर्ती रोगी के उपचार में लापरवाही बरतने, रोगी को अस्पताल में उपलब्ध होने के बावजूद समय पर एंबुलेंस की व्यवस्था न करने पर कारण बताओ नोटिस दिया है।

मध्यप्रदेश: घर बैठे काम करने की आजादी हुई खत्म, नियमित रूप से अब कर्मचारियो को आना पड़ेगा कार्यालय

कमिश्नर ने प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सहित जिला चिकित्सालय सीधी में पदस्थ डॉ.अजय प्रजापति, डॉ. अविनाश जान, डॉ. आलोक दुबे तथा डॉ. आशीष सिंह को दो वेतन वृद्धियां रोकने का नोटिस दिया है। इनके द्वारा रोगी को समय पर उपचार सहायता न देने, रोगी का कोरोना टेस्ट न कराने तथा चिकित्सकीय दायित्वों के प्रति गंभीर लापरवाही बरतने पर नोटिस दिया गया है।

यह नोटिस सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के तहत दिया गया है। नोटिस का दस दिवस में समाधान कारक उत्तर प्राप्त न होने पर एक पक्षीय कार्यवाही की जायेगी।

मध्यप्रदेश में फ्री मिलेगी कोरोना वैक्सीन, शिवराज ने किया ऐलान…

COVID-19 वैक्सीन बनते ही MP के नागरिक को मुफ्त में उपलब्ध होगा: CM चौहान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News