ममता बनर्जी के खिलाफ धरना दे रहे छात्र को पुलिस ने छत से फेंक कर मार डाला! आरोप तो यही हैं

West Bengal: अनीश खान नाम के युवक की छत से फेंककर हत्या कर दी गई है, हत्या का आरोप पुलिस पर लगा है

Update: 2022-02-23 09:47 GMT

West Bengal: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक मामला सामने आया है जहां एक छात्र अनीश खान की हत्या कर गई है, और इस हत्या का आरोप कोलकाता पुलिस पर लगाया जा रहा है, बताया गया है कि आलिया यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र अनीश खान पिछले 130 दिन से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनकी सरकार के खिलाफ धरना दे रहा था.

पुलिस वालों ने छत से फेंक दिया! 

आरोप है कि अनीश खान की हत्या कुछ पुलिस वालों ने की, लोगों का कहना है कि कुछ वर्दीधारी लोग आए और उसे छत से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनीश खान जिसकी उम्र 29 वर्ष थी वह हावड़ा जिले के आमता का रहने वाला था. उसकी हत्या बीते शुक्रवार 18 फरवरी को कर दी गई थी. अनीश के पिता ने बताया की रात को कुछ लोग घर में घुसे और अनीश को मार डाला। 

पुलिस का क्या कहना है 

इन आरोपों पर पुलिस ने कहा है कि, किसी भी पुलिस वाले को अनीश से पूछताछ के लिए उसके घर नहीं भेजा गया, हावड़ा ग्रामीण एसपी सौम्या रॉय ने कहा है कि इस मामले की जांच चल रही है, जिसके बाद ही यह पता चलेगा कि इस हत्या के पीछे किसका हाथ है. इस हत्या के बाद सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर गई थी. 

बंगाल में बवाल हो गया है 

एक प्रदर्शनकरी छात्र जो 4 महीने से अपने राज्य की सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा था उसकी हत्या कर दी जाती है, हत्या का आरोप भी पुलिस पर लगता है, ऐसे में कोलकाता के साथ अन्य जिलों में छात्र यूनियन प्रदर्शन करने लगे हैं, जुलुस निकाला जा रहा है. स्टूडेंटन्स इस हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए उच्च स्तरीय जाँच की मांग कर रहे हैं. 


Tags:    

Similar News