मुंबई में भारी बारिश से जगह-जगह जलजमाव;रेड अलर्ट के साथ हाईटाइड की चेतावनी

मुंबई में भारी बारिश से जगह-जगह जलजमाव;रेड अलर्ट के साथ हाईटाइड की चेतावनी मुंबई और आसपास के इलाकों में देर रात से भारी बारिश

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

मुंबई में भारी बारिश से जगह-जगह जलजमाव;रेड अलर्ट के साथ हाईटाइड की चेतावनी

मुंबई और आसपास के इलाकों में देर रात से भारी बारिश हो रही है। इससे मंगलवार सुबह जनजीवन अस्त-व्यस्त देखा जा रहा है। शहर के निचले इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया है।

viral हो रहा ये दिल को छू लेने वाला वीडियो,आप भी देखें

मुंबई, ठाणे और रायगढ़ के लिए मंगलवार और बुधवार को रेड अलर्ट (204.5 मिलीमीटर से अधिक वर्षा होने की संभावना) जारी किया गया है, जिसमें जलभराव और यातायात बाधित होने की संभावना जताई गई है। आईएमडी ने रत्नागिरी के लिए मंगलवार और पालघर के लिए बुधवार को रेड अलर्ट जारी किया है।

kitchen के टॉप एक्सेसरीज इजी लाइफ के लिए वो भी कम दाम में

शहर और उपनगरों में सोमवार को दिन में धूप के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहे, लेकिन कुछ इलाकों में रुक-रुक कर तेज बारिश के साथ शाम से हल्की से मध्यम बारिश होने लगी। आईएमडी के पश्चिमी क्षेत्र के उप महानिदेशक केएस होसलिकर ने कहा, 'मुंबई सहित कोंकण तट पर सक्रिय मानसून सोमवार शाम से शुरू हुआ और इसके गुरुवार तक जारी रहने की उम्मीद है। मंगलवार को बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव बनने के कारण मंगलवार और बुधवार को तीव्र बारिश की संभावना है।'

Top MEN GROOMING प्रोडक्ट्स जो आपको AMAZON पर मिल जायेंगे

मुंबई के इन इलाकों में भरा पानी मुंबई में हिंदमाता, दादर, टीटी किंग्स सर्किल, सायन, चेंबुर, अंधेरी, सांताक्रूज और दूसरे निचले इलाकों में पानी भर गया है। सड़क यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। अंधेरी अंडरपास को बंद कर दिया गया है।मुंबई शहर के कोलाबा में रात एक बजे तक लगभग 269 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई, जबकि उपनगरीय इलाके सांताक्रूज में 87 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई।

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

Watch Funny Viral Videos of july…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitter
WhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News