मुंबई में दर्दनाक हादसा, 5 मंजिला इमारत भरभरा कर गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) में 5 मंजिला इमारत गिरने की घटना से क्षेत्र में मातम फैल गया है।

Update: 2022-01-26 14:18 GMT

Mumbai Building Collapsed News: बुधवार की शाम तकरीबन साढ़े चार बजे मुबंई के बांद्रा में एक पांच मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में न सिर्फ भगदड़ मच गई बल्कि घटना से मातम फैल गया है। सूचना मिलते ही बांद्रा का प्रशासन मौके पर पहुच गया है और भवन के मलवे में दबे लोगो को निकालने में जुट गया है।

कई लोगो के दबे होने की आशंका

मुंबई के बांद्रा में गिरी हुई इमारत में 05 से 06 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है, हांलाकि मलवा हटाने के बाद है दबे हुए लोगो की संख्या स्पष्ट हो पाएगी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका के अधिकारियों ने बताया है कि बांद्रा के बेहराम नगर इलाके में बुधवार शाम ये हादसा हुआ है। इमारत गिरने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां, एक रेस्क्यू वैन और 06 एंबुलेंस मौके पर भेजी गई। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

एक दिन पूर्व भी गिरी थी इमारत

बताया जा रहा है कि मंगलवार को भी मलाड वेस्ट के मालवानी इलाके में दो मंजिला मकान के गिरने से दो लोग घायल हो गए थे। उक्त घटना शाम करीब साढ़े सात बजे हुई थी। तो वही बुधवार को एक बार फिर 5 मंजिला इमारत गिरने से मुंबई के भवनों की गुणवत्ता को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। बहरहाल प्रशासन रेस्क्यू के बाद घटना को लेकर जांच करेगा।

Tags:    

Similar News