पीएम मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम देंगे संदेश, इस मुद्दे पर रख सकते है बात

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। यह जानकारी उन्होंने एक ट्वीट करके दी हैं। हालांकि पीएम देश की जनता को किस

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

पीएम मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम देंगे संदेश, इस मुद्दे पर रख सकते है बात

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। यह जानकारी उन्होंने एक ट्वीट करके दी हैं। हालांकि पीएम देश की जनता को किस मामले में सम्बोधित करेंगे इसकी जानकारी नहीं दी है।

पीएम ने ट्वीट करके करके जनता से इसमें जुड़ने की बात कही हैं। पीएम मोदी के इस ट्वीट से कयास लगाए जा रहे है कि वह देश में फैले कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर बोल सकते हैं। इसके अलावा यह भी कयास लगाए जा रहे है कि आगामी समय देश में दीवाली त्यौहार आने वाला हैं।

इस मुद्दे पर भी पीएम मोदी अपनी बात रख रहे हैं। इन दिनों देशभर में मां भगवती का दिन चल रहा हैं। ऐसे में सभी भक्त मां की आराधना में लीन हैं। लिहाजा पीएम मोदी इस संबंध में भी अपनी बात रख सकते हैं।

बता दें कि बीते 6-7 महीनों से देशभर में कोरोना का कहर है। कोरोना काल के दौरान पीएम मोदी कई बार अपना संदेश जनता के नाम दे चुके हैं। वह हर स्थिति से जनता को अवगत कराते रहे हैं और उनके सचेत करते रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर अब पीएम मोदी शायद इसी मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं।

स्वर्णिम चतुर्भुज स्कीम के तहत ट्रेनों की बढ़ेगी रफ्तार, 110 से बढ़कर 130 किलोमीटर.

Similar News