महिला न्यूज़ एंकर ने की खुदकुशी, जानिए क्या है मामला : NATIONAL NEWS

महिला न्यूज़ एंकर ने की खुदकुशी, जानिए क्या है मामला : NATIONAL NEWS नई दिल्‍ली: कोरोनाकाल में लॉकडाउन हुआ तो लाखों लोग बेरोजगार हो गए। लोगों

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

महिला न्यूज़ एंकर ने की खुदकुशी, जानिए क्या है मामला : NATIONAL NEWS

नई दिल्‍ली: कोरोनाकाल में लॉकडाउन हुआ तो लाखों लोग बेरोजगार हो गए। लोगों की नौकरियां चली गई। लोग अवसाद में हैं। जिसकी वज़ह से देश मे आत्महत्या के आंकड़े बढ़ रहें हैं। दिल्ली में टीवी चैनल में काम करने वाली एंकर प्रिया जुनेजा ने कल आत्‍महत्‍या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी यह साफ नहीं है कि उन्‍होंने यह कदम क्‍यों उठाया है।

राम मंदिर का ‘भूमि पूजन’ समारोह अभी आवश्यक नहीं है: राज ठाकरे

कहा जा रहा है प्रिया ने हाल ही में नोकरी बदली थी। प्रिय पहले एक नैशनल न्यूज चैनल में काम करती थीं ।वह अपने घर पर कहती थीं कि उसे यहां पर ठीक नहीं लग रहा है और वह किसी बड़े चैनल में काम करना चाहती है।
बहनों में सबसे बड़ी थी प्रिया थी। उनकी दो बहनें हैं। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की थी। दोस्तों ने बताया कि वह ज्यादातर हंसते-मुस्कुराते रहती थी। प्रिया ने हाल में सिंगर कैलाश खेर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान लॉकडाउन में परेशानियों के बारे में शेयर किया था।

BANK की EMI को लेकर अब तक की सबसे बड़ी खबर, इसे नहीं पढ़ा तो होगा पछतावा….

प्रिया को जानने वालों ने सोशल मीडिया अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। एक साथी ने लिखा है कि 'ऐसा कोई कदम उठाने से पहले आसपास के लोगों से बात करनी चाहिए थी।' उनके एक साथी ने उनकी खुशमिजाजी का जिक्र करते हुए इस तरह का कदम उठाए जाने पर अविश्वास जाहिर किया है।
[विपिन तिवारी की रिपोर्ट]

एक दर्जन देशों की विदेशी करेंसी और भारतीय नोटों के साथ युवक गिरफ्तार

[signoff]

Similar News