बड़ी खबर..कश्मीर के कुलगाँव में 2 आतंकी ढेर..मुठभेड़ जारी

बड़ी खबर..कश्मीर के कुलगाँव में 2 आतंकी ढेर..मुठभेड़ जारीकश्मीर के कुलगाँव में भारतीय सुरक्षा बल के सैनिकों ने 2 आतंकवादियों को मार गिरया है

Update: 2021-02-16 06:22 GMT

बड़ी खबर..कश्मीर के कुलगाँव में 2 आतंकी ढेर..मुठभेड़ जारी

कश्मीर के कुलगाँव में भारतीय सुरक्षा बल के सैनिकों ने 2 आतंकवादियों को मार गिरया है गौरतलब है की जम्मू-कश्मीर में लगातार एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। बताया गया है कि गर्मी में बर्फ पिघलने के बाद पाकिस्तान से आतंकवादियों की घुसपेठ काफी बढ़ जाती है।हालांकि पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों में कभी सफल नहीं हो पाता, भारतीय सैनिक उन्हें बॉर्डर पर ही मार गिराते हैं।

भारत ने कोरोना वैक्सीन बनाने में लगाया जोर, नंबर 1 बनने की कर रहा तैयारी, पढ़िए

पहले सरेंडर करने को कहा नहीं माने तो मार गिराया

सुरक्षा बल के सैनिकों ने 2 आतंकियों को घुसपेठ करते पकड़ लिया और उनको पहले समर्पण करने के लिए कहा। सरेंडर न करने की सूरत में सेनिको ने आतंकियों को भून डाला, बताया गया है कि सुरक्षा बलों को घुसपेठ के बारे में पहले से ही खुफिया जानकारी मिली थी, एक मिलिटेन संगठन "अंसार गज़वतुल हिन्द" जो कि अलकायदा से प्रभावित आतंकियों का संगठन है उससे जुड़े आतंकियों को साउथ काशमर के लोगों ने पनाह दी हुई थी, यह जानकारी मिलते ही सुरक्षा बलों ने सर्च अभियान शुरू किया और उनके आतंकियों का ठिकाना पता चल गया।

केजरीवाल के विधायक ने पानी टैंकर मालिकों से एक माह में ले ली 60 लाख की रिश्वत, पीड़ितों का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज

ऑपरेशन जारी

अबतक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि मारे गए 2 आतंकी कौन है मगर यह बात की पुष्टि जरूर हुई है कि मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया गया है। बताया गया है कि छेत्र में अभी और घुसपैठिये आतंकियों के होने की संभावना है सुबह से ले कर अबतक ऑपरेशन जारी है इस कुलगाँव के उस इलाके में एक से दो और आतंकियों के होने की बात कही गई है। ऑपरेशन से पहले सुरक्षा बलों ने रिहाइशी इलाके के सभी लोगों को गांव से बाहर निकाल दिया था।

[signoff]

Similar News