बेनामी संपत्ति के मामले में प्रियंका के पति राबर्ट वाड्रा के घर IT विभाग के टीम की दबिश

नई दिल्ली. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) के पति राबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के घर में IT विभाग के एक टीम ने

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

नई दिल्ली. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) के पति राबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के घर में IT विभाग के एक टीम ने दबिश दी है. IT Department के इस दबिश के पीछे बेनामी संपत्ति की पूंछताछ बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव Priyanka Gandhi के पति Robert Vadra से बीकानेर एवं फरीदाबाद में हुए जमीन घोटाले के मामले में Income Tax Department की एक टीम पूंछताछ कर रही है. इसी मामले में विभाग वाड्रा का बयान भी दर्ज करेगी.

Work From Home : भारत सरकार ला रही है नए नियम, ये फायदे होंगे…

इसके पहले राबर्ट वाड्रा को IT Department के सामने बयान देने थें, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उनका बयान दर्ज नहीं हो पाया था, जिसे लेकर एक टीम उनके बयान दर्ज कराने एवं बेनामी संपत्ति से सम्बंधित पूंछताछ करने उनके घर पर मौजूद है.

IT Department से पहले राबर्ट वाड्रा से ED भी पूंछताछ कर चुकी है. ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के सम्बन्ध में वाड्रा से पूंछताछ की थी.

दरअसल, यह मामला बीकानेर जिले के कोलायत क्षेत्र में 275 बीघा जमीन की खरीद-फरोख्त से जुड़ा है. इस मामले की प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच कर रहा है. लंदन में एक फ्लैट को लेकर ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा के करीबी मनोज अरोड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ED का आरोप है कि यह फ्लैट मनोज अरोड़ा की बजाय रॉबर्ट्र वाड्रा का है. यह संपत्ति हथियार डीलर संजय भंडारी से साल 2010 में खरीदा गया था.

Similar News