टीवी बहस में दिखाई देने के बाद, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया

टीवी बहस में दिखाई देने के बाद, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया टीवी बहस में दिखाई देने के बाद, कांग्रेस

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

टीवी बहस में दिखाई देने के बाद, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया

टीवी बहस में दिखाई देने के बाद, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया। 
बुधवार शाम नोएडा के एक अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। श्री त्यागी गाजियाबाद के वसुंधरा में अपने घर से बहस में भाग ले रहे थे।

जानिए स्कूल खुलेंगी या नहीं? सरकार ने स्कूलों के खुलने को लेकर लिया जरुरी फैसला

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश की पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए श्री त्यागी के परिवार से फोन पर बात की। पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने भी संवेदना व्यक्त की और ट्वीट किया:
“वह बहुत छोटा था और उसके आगे एक लंबा जीवन था। यह पार्टी के लिए बड़ी क्षति है। मेरा दिल उसके परिवार और शुभचिंतकों की ओर जाता है। भगवान उन्हें दुख की इस घड़ी में शक्ति दे। ”

पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने ट्वीट कर दी जानकारी, प्रणव मुखर्जी की हालत स्थिर, अफवाह पर रोक लगाने को कहा

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी। वी। ट्विटर पर आरोप लगाया कि श्री त्यागी को उनके धर्म पर सवाल उठाने के बाद दिल का दौरा पड़ा और उन्हें "नकली हिंदू" कहा गया। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष ने एक डॉक्टर की वीडियो क्लिप भी पोस्ट की, जिसमें कहा गया था कि कांग्रेस प्रवक्ता को 45 मिनट के लिए आपातकालीन दवा दी गई थी, लेकिन इसे पुनर्जीवित नहीं किया जा सका।
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News