सतना: जिम में हुई थी सिकंदर से दोस्ती, फिर शादी झांसा देकर दो साल तक नाबालिक से करता रहा दुष्कर्म

सतना. एक नाबालिक लड़की की शिकायत पर सिकंदर नामक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने सिकंदर पर दो सालों तक दुष्कर्म करने का आरो

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

सतना. एक नाबालिक लड़की की शिकायत पर सिकंदर नामक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने सिकंदर पर दो सालों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. मामले को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है एवं जांच शुरू कर दी है. 

जाली नोट के कारोबार एवं साइबर क्राइम जैसे मामलों से बच निकले सतना के एक नामी रसूकदार एवं कांग्रेस पार्टी का कथित युवक नेता सिकंदर खान उर्फ़ समीर के विरुद्ध सिंधी कैंप में रहने वाली एक नाबालिक लड़की ने कोलगवां थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

रीवा को शिक्षा तथा स्वास्थ्य के क्षेत्र में अग्रणी बनायेंगे, विधायक राजेंद्र शुक्ल ने किया कोविड सेंटर, लिफ्ट तथा 50 बिस्तर वार्ड का लोकार्पण

पीड़िता के मुताबिक़ सिकंदर से उसकी पहचान लगभग दो साल पहले रीवा रोड के एक होटल में हुई थी. सिकंदर उस होटल में एक जिम में पार्टनर था एवं वहीँ उसका एक मीडिया सेल का ऑफिस था, जिसमें कई लोग कार्यरत थें. पीड़िता उसी जिम में जाती थी, वहीं पर सिकंदर ने उसे अपने जाल में फंसाना शुरू कर दिया था, कुछ दिनों बाद वह पीड़िता को मुक्तिधाम नजीराबाद के पास अपने फॉर्म हाउस ले जाने लगा, जहाँ वह उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा. 

पीड़िता ने बताया की वह माध्यम परिवार से ताल्लुक रखती है. आरोपित युवक उसे ब्लैकमेल कर दैहिक शोषण करता रहा. वह सिकंदर के शोषण से परेशान हो चुकी थी. पीड़िता ने परिजनों के साथ थाना में जाकर युवक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है. 

कर्नल एवं मेजर की सड़क हादसे में मौत, दो जवान घायल

गिरफ्तार हुआ आरोपी 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए सिकंदर के खिलाफ धारा 376(I), 376(M), 294, 506 व पास्को एक्ट की धारा 3/4 का प्रकरण कायमी किया है. जिसके आधार पर पुलिस ने दबिश देकर सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. साथ ही पीड़िता एवं आरोपी दोनों के मोबाइल जप्त किए गए हैं एवं घटना की जांच शुरू कर दी है. 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News