पहले चाकू से फिर तबे से ताबड़ तोड़ प्रहार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट : REWA NEWS

पहले चाकू से फिर तबे से ताबड़ तोड़ प्रहार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट : REWA NEWS रीवा। जिले के मनगंवा थाना कस्बे में 25 वर्षीय सीमा साकेत

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

पहले चाकू से फिर तबे से ताबड़ तोड़ प्रहार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट : REWA NEWS

रीवा। जिले के मनगंवा थाना कस्बे में 25 वर्षीय सीमा साकेत की निर्मम हत्या किए जाने से पूरे क्षेत्र में सनाका खिच गया है। महिला की हत्या और किसी ने नही बल्कि उसके पति महेंद्र अहिरवार पर किए जाने का आरोप है। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया हैं। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

अज्ञात युवक की लाश बावली में मिली, पढ़िए पूरी खबर : REWA NEWS

अंडे का करता है व्यापार

बताया जा रहा है कि महेन्द्र अहिरवार गुढ़ मार्ग में किराए का कमरा लेकर रहता है। वह अंडे का व्यापार करता हैं। उसका विवाह मढ़ी गांव की सीमा साकेत के साथ हुआ था।

आपसी कहासुनी में हुई वारदात

पुलिस की अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि आरोपी महेन्द का पत्नी सीमा के साथ आपसी विवाद रविवार की शाम चार बजे होने लगा। इसी बीच वह सीमा पर पहले चाकू से और फिर अंडा बनाने के लिए जो तबा रखे हुए था। उससे तब तक हमला करता रहा, जब तक कि महिला के मौत नही हो गई।

तंग गलियो से भागा आरोपी

घटना के बाद आरोपी महेन्द्र मनगंवा के तंग गलियो से फरार हो गया हैं। पुलिस उसे पकड़ने के लिए टीम बनाकर पता साजी में लगी है। वही मौके पर एसडीओपी श्री निगम, थाना प्रभारी यूबी किन्ड्रो सहित पुलिस बल पहुच कर कार्रवाई कर रही है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News