MP : सोशल मीडिया पर कोरोना संबंधी भ्रामक जानकारी पोस्ट करने वालो की अब खैर नहीं, होगी सख्त कार्यवाह

MP Latest News Update : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने बताया की CM Shivraj Singh द्वारा कोरोना नियंत्रण की समीक्षा बैठक में तय किया गया है कि सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारियाँ पोस्ट करने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Update: 2021-05-05 09:08 GMT

MP Latest News Update : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने बताया की CM Shivraj Singh द्वारा कोरोना नियंत्रण की समीक्षा बैठक में तय किया गया है कि सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारियाँ पोस्ट करने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही की जायेगी। मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया पर कोरोना के संबंध में भ्रामक जानकारियाँ पोस्ट करने वालों के खिलाफ भी सख्ती से कार्यवाही करने का समीक्षा बैठक के दौरान निर्णय लिया गया है।

मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म जैसे व्हाट्सअप ग्रुप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम इत्यादि पर कोरोना के संबंध में विभिन्न प्रकार की भ्रामक जानकारियाँ पोस्ट की जा रही हैं। बैठक में निर्णय लिया गया कि सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारियाँ पोस्ट करने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Similar News