टैम्पो बन गई तीन लोगों के लिए चिता, वाहन के अंदर ही जिंदा जले

टेम्पो में सबार लोग वाहन के अंदर ही फस गए थें। तीनों मृतक उज्जैन जिले के रहने वाले है। देवास जिले के भौंरासा क्षेत्र के सिकखेड़ी के पास

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

टैम्पो बन गई तीन लोगों के लिए चिता, वाहन के अंदर ही जिंदा जले

देवास। शादी समरोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे तीन लोग भीषण सड़क हादसे के दौरान उस समय जिंदा जल गए जब दोनो वाहनों में आग फैल गई। बताते है कि आग ज्यादा फैल जाने के कारण टेम्पो में सबार लोग वाहन के अंदर ही फस गए थें। तीनों मृतक उज्जैन जिले के रहने वाले है।

इस तरह से हुई घटना

जानकारी के तहत देवास जिले के भौंरासा क्षेत्र के सिकखेड़ी के पास शुक्रवार देर रात 1.30 बजे डंपर क्रमाक एमपी 09 एचएच 7698 गलत दिशा से जा रहा था, उसी दौरान भोपाल से इंदौर की तरफ जा रहे टेम्पो ट्रेवलर एमपी 13 टीए 4070 की टक्कर हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों ने आग पकड़ ली। टेम्पो ट्रेवलर में बैठे तीन लोग बाहर नहीं निकल पाए और आग में जल गए।

Full View Full View Full View

ये है मृतक

भीषण सड़क हादसे में मृत हुए लोगो की पहचान श्याम माली 40 वर्ष, शिवनारायण नामदेव 50 वर्ष, देवेन्द्र सिंह ठाकुर 38 वर्ष के रूप में की गई है। तीनों मृतक उज्जैन जिले के जीवाजीगंज थाना अंतर्गत पीपलीनाका क्षेत्र के रहने वाले हैं।

शादी समारोह से लौट रहे थें मृतक

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग भोपाल में एक शादी समारोह में गए हुए थे। लौटते समय भौंरासा थाना क्षेत्र में यह हादसा हो गया। मरने वालों में तीनों लोग पेशे से वाहन चालक हैं। हादसा इतनी भयानक था कि ट्रेवलर में बैठे तीनों लोग वाहन में फंस गए थे। जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

Similar News