पन्ना में 13 साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने किया बलात्कार, मामला दर्ज

पन्ना / Panna Crime News : समाज को दिशा देने वाले शिक्षक ने एक 13 साल की बच्ची के साथ गंदी हरकत कर शिक्षकों के बदनाम कर दिया हैं। बच्ची के परिजनों

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

पन्ना में 13 साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने किया बलात्कार, मामला दर्ज

पन्ना / Panna Crime News : समाज को दिशा देने वाले शिक्षक ने एक 13 साल की बच्ची के साथ गंदी हरकत कर शिक्षकों के बदनाम कर दिया हैं। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जंाच शूरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मामला पन्ना के अजयगढ का है।

परिजनों ने बताया कि भाई को बुलाने गई बच्ची के साथ शिक्षक ने गलत काम किया है। इसकी जानकारी होने पर परिजन काफी ओक्रोशित है। वहीं गांव मे भी मामले को लेकर लोगों के मन में बहुत गुस्सा है। बच्ची के परिजनों ने बताया कि उक्त आरोपी शिक्षक यहां बेटा आता जाता था।

यह भी पढ़े : पन्ना राजघराने के महाराज का निधन, शोक व्याप्त…

बेटी उसे बुलाने गई थी। 50 साल के शिक्षक ने बेटे को बहाने से कही जाने के लिए कह दिया। और बच्ची के साथ अकेला पाकर उसके साथ बलातकार किया। बच्ची ने घर आकर जब आपबीती सुनाई तो सभी को होश उड गये। परिजनों ने अपने समाज के लोगों को इकट्ठा कर सभी थाने पहुंचे और वहां आरोपी शिक्षक की शिकायत दर्ज रकवा दी है।

पुलिस ने परिजनो के साथ आये लोगों की शिकायत सुनते हुए रेप और पास्को एक्त के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच तथा आरोपी की तलाश कर रही हैं। थाने आये लोगों मे गुस्सा ज्यादा होने से उन्हें सम्झाइस दी गई है। साथ ही पुलिस को गस्ती करने का आदेश दिया गया है।

जानकारी के अनुसार उक्त पीडित परिवार काफी गरीब है। उसके घर में बिजली जैसी मूलभूत संुविधा तक नही हैं। बताया जाता है कि पीडित बच्ची का भाई शिक्षक के घर टीवी देखने गया था। वह काफी देर से घर नही आया तो उसे बुलाने बहन चली गई थी। लेकिन शिक्षक ने उस माशूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वह दंग रह गया। और शिक्षक को कोसने लगा

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

Full View Full View Full View

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 Facebook WhatsApp 
Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News