सीधी: बाघ ने रात में घर में सो रहे युवक को बनाया अपना निवाला, जंगल में मिले सिर और पैर

संजय टाइगर रिजर्व अभ्यारण का एक बाघ जंगल एवं जंगली जानवरों को छोड़कर ग्रामीण रहवासियों को अपना शिकार बना रहा है, जो ग्रामीणों के लिए

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

सीधी: बाघ ने रात में घर में सो रहे युवक को बनाया अपना निवाला, जंगल में मिले सिर और पैर

सीधी। संजय टाइगर रिजर्व अभ्यारण का एक बाघ जंगल एवं जंगली जानवरों को छोड़कर ग्रामीण रहवासियों को अपना शिकार बना रहा है, जो ग्रामीणों के लिए दहशत का पर्याय बन चुका है। बीते दिवस आदमखोर बाघ ने घर में सो रहे 18 वर्षीय युवक को उठा ले गया और उसे अपना निवाला बना डाला।

वन विभाग की टीम द्वारा जंगल में की गई खोजबीन में युवक का एक पैर और सिर मिला है बाकी का हिस्सा बाघ का ग्रास बन गया। जानकारी अनुसार रोहित पनिका पिता फूलचंद्र पनिका 18 वर्ष निवासी ग्राम बोचरो थाना ब्यौहारी रात में अपने घर में सो रहा था।

संजय टाइगर रिजर्व के एक बाघ ने सोते समय उसे उठा ले गया और अपना शिकार बना लिया है। सुबह जब रोहित नहीं दिखा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की और जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। जहां खोजबीन करने पर जंगल में रोहित के शरीर का आधा हिस्सा मिला है और आधा हिस्सा बाघ का निवाला बन गया।

यह दूसरी घटना

संजय रिजर्व टाइगर में बाघ द्वारा ग्रामीण के शिकार की दूसरी घटना है। लगभग एक सप्ताह पूर्व भी शौच करने गये ग्रामीण को बाघ ने अपना शिकार बना लिया था। घटना के ग्रामीण डरे-सहमे हैं। अब देखना यह होगा कि ग्रामीणों के लिये दहशत का पर्याय बन चुके इस आदमखोर बाघ पर किस प्रकार से शिकंजा वन विभाग द्वारा कसा जाता है।

Similar News