रीवाः कर्मचारियों का आरोप, TRS कॉलेज प्राचार्य ने नौकरी से निकाला, यह है वजह...

रीवाः कर्मचारियों का आरोप, TRS कॉलेज प्राचार्य ने नौकरी से निकाला, यह है वजह...रीवा। एक्सीलेंस टीआरएस (TRS) कालेज के दिहाड़ी कर्मचारियों ने

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

रीवाः कर्मचारियों का आरोप, TRS कॉलेज प्राचार्य ने नौकरी से निकाला, यह है वजह…

रीवा। एक्सीलेंस टीआरएस (TRS) कालेज के दिहाड़ी कर्मचारियों ने शुक्रवार को एक ज्ञापन पत्र उच्च शिक्षा विभाग के संयुक्त संचालक को सौपा है।
उनका आरोप है कि कालेज की प्राचार्य डॉ अर्पिता अवस्थी के द्वारा उन्हे नौकरी से निकाला जा रहा है। जिससे उन्हे रोजगार का संकट हो गया है। उन्होने मांग की है कि निकाले गये कर्मचारियों को काम पर वापस लिया जाय तथा उनके वेतन दिये जाये।

रीवाः महाराष्ट्र की गाड़ी से गांजा तस्करी, 7 किलो गांजा जब्त…

कर्मचारियों में आक्रोश

ज्ञापन देने पहुचे लोगो ने बताया कि वे कम्प्यूटर ऑपरेटर सहित अन्य पदों पर कई वर्षो से वे काम कर रहे थे। कोरोना का हवाला देकर जंहा कर्मचारियों को हटाया गया वही वेतन भुगतान भी नही किया जा रहा है। ऐसे में उनकी घर ग्रहस्थी चलना मुश्किल हो रहा है।

ओव्हर स्टाप बन रही वजह

हटाये जा रहे कर्मचारियों को लेकर कालेज की प्राचार्य डॉ अर्पिता अवस्थी का कहना है कि कालेज में ओव्हर स्टाप होने के चलते छात्रों के पैसों का सही उपयोग नही हो पा रहा है। उन्होने बताया कि जनभागीदारी से ऐसे स्टाप की भर्ती डेलीवेज पर जरूरत के हिसाब से की जाती है। काम न होने पर उन्हे हटाया जाता है। ऐसी नियुक्ती वाले कर्मचारीयों का भुगतान भी जनभागीदारी की धनराशि से किया जाता है।

रीवा : दुकान में भड़की आग, बाजार में मच गई भगदड़

यहां सुलभ शौचालय में बिकता है अंडा और मांस, रहते हैं कई किरायेदार…

लव जिहाद का रीवा में पहला मामला दर्ज, हजारों किलो मीटर दूर युवती को बनाया था बंधक…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News