Rewa : हाईवे के लुटेरे लगे पुलिस के हाथ, कई घटनाओं का किया खुलासा..

Rewa News : हाईवे के लुटेरे लगे पुलिस के हाथ, कई घटनाओं का किया खुलासा.. रीवा / Rewa : जिले के रायपूर कर्चुलियान थाना की पुलिस ने लूट के आरोपी

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Rewa : हाईवे के लुटेरे लगे पुलिस के हाथ, कई घटनाओं का किया खुलासा..

रीवा / Rewa News : जिले के रायपूर कर्चुलियान थाना की पुलिस ने लूट के आरोपी वारिष मंसूरी 19 वर्ष निवासी उमरी हालमुकाम अमहिया एंव राजाबाबू विश्वकर्मा निवासी उमरी थाना रायपुर कर्चुलियान को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपितो के खिलाफ पुलिस लूट एंव राहजनी का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

बाइक, मोबाईल जब्त

रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी मृग्रेन्द सिंह ने जानकरी देते हुये बताया कि पकड़े गये अरोपितों के पास लूटी गई बाइक एंव मोबाईल आदि जब्त किया गया हैं। बताया जा रहा है कि अरोपितों ने रायुपुर थाना के सीतापुर मोड़ के पास लूट की घटना को अंजाम दिये थे। उक्त रिर्पोट के आधार पर पुलिस जांच में जुटी थी और वह अमहिया में दबिश देकर वारिश को गिरफ्तार किया था। उसके निशान देही पर राजा बाबू को गिरफ्तार किया।

हाईवे सहित शहर में दे रहे थें घटना को अंजाम

पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि पकड़े आरोपित शहर में कई घटनाओं को अंजाम दिये है। तो वही हाईवे में लूट कर चुके है। हाल ही में सीतापुर मोड़े के पास एक व्यक्ति से 6 हजार रूपये लूट लिये थे। ज्ञात हो कि लगातार हाईवे में लूट, राहजनी की घटना सामने आ रही थी। जिसके लेकर रायपुर कर्चुलियान थाना की पुलिस ने मुख्बिर तेज करके दो आरोपितों को सलाखो के पीछे पहुचा दिया है।

Rewa News : पेड़ में लटकता मिला युवक का शव, परिजन हत्या का लगा रहे आरोप…

सोहागी पहाड़ से गिरा ट्रक, चालक व परिचालक की मौत : REWA LOCAL NEWS

अचानक सफाई का जायजा लेने पहुंचे REWA कलेक्टर, कई को फटकार तो कई के वेतन काटने का फरमान जारी….: REWA LOCAL NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News