Rewa : गौ-वंश की सुरक्षा को लेकर बजरंग सेना ने जताई चिंता, SP को सौपा ज्ञापन, कहां दर्ज हो अपराध..

Rewa : गौ-वंश की सुरक्षा को लेकर बजरंग सेना ने जताई चिंता, SP को सौपा ज्ञापन, कहां दर्ज हो अपराध.. रीवा / Rewa News : जिले के हनुमना थाना के

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Rewa : गौ-वंश की सुरक्षा को लेकर बजरंग सेना ने जताई चिंता, SP को सौपा ज्ञापन, कहां दर्ज हो अपराध..

रीवा / Rewa News : जिले के हनुमना थाना के जड़कुड़ में 5 गायों को जिंदा जलाये जाने एंव सेमरिया के बसामन मामा गौ अभ्यारण केन्द्र में गायों के मिले शव की मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग बजरंग सेना ने पुलिस कप्तान से की है।

सुरक्षित नही गौवंश

बजरंग सेना के संभागीय अध्यक्ष देवेन्द्र शुक्ला ने कहां कि गौ-वंश पर लगातार हमला किया जा रहा है, जबकि सरकार गायों की रक्षा के लिये काम कर रही है। जरूरत है कि प्रशासन भी इस पर मुस्तैदी से काम करें। जड़कुड़ एंव गौ-अभ्यारण केन्द्र की घटना निदंनीय है। उन्होने बताया कि बजरंग सेना के लोग बसामन मामा गौ-शाला में जाकर देखे तो पाया कि वहां गौ-वंश की स्थित खराब है।

पशुओं के साथ क्रूरता की हदें पार, वीभत्स घटना आई सामने, Video देख रो देंगे आप…: Rewa Local News

सौपा ज्ञापन

बजरंग सेना के गौरक्षा प्रभारी आशीष वर्मा ने नेतृत्व में एसपी को सौपे गये ज्ञापन मे बताया गया कि जड़कुड़ में गायों को जलाया गया है। जड़कुड़ एंव बसामन मामा गौशाला में गायों की मौत मामले की पुलिस जांच करके जो भी दोषी हो उसके खिलाफ अपराध दर्ज करें। ज्ञापन सौपने के दौरान संभागीय उपाध्यक्ष अनूप दुबे उर्फ पप्पी, अनुसंशा समित के अध्यक्ष राकेश मिश्रा, जिला धर्मरक्षा उपाध्यक्ष शशिमणि तिवारी, धर्मवीर सिंह, रामकलेश यादव सहित बजरंग सेना के पदाधिकारी शामिल रहे।

Rewa : बेखौफ युवकों ने चौराहे में किया नंगानाच, दिनदहाड़े बोलेरो सवारों पर जानलेवा हमला…

Rewa Local News / धू-धूकर जलती रही दुकानें, शो-पीस बनी रही फायर ब्रिगेड मशीन

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News