राजेंद्र शुक्ला को मंत्री न बनाए जाने पर रीवा में भड़का आक्रोश, विंध्य प्रदेश की उठी मांग

रीवा. पूर्व मंत्री एवं 4 बार से लगातार अपराजित भाजपा के रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला को इस बार मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिल पाई है. यही नहीं रीव

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

रीवा. पूर्व मंत्री एवं 4 बार से लगातार अपराजित भाजपा के रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला को इस बार मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिल पाई है. यही नहीं रीवा के सभी 8 विधायकों में से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया गया है, जबकि रीवा ऐसा जिला है जिसकी सभी आठों सीटों पर भाजपा के विधायक विराजमान हैं. मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से अब रीवा में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. 

शुक्रवार को व्यापारी संघ ने अपना विरोध दर्ज कराया एवं इसे न सिर्फ रीवा बल्कि राजेंद्र शुक्ल को मंत्री न बनाए जाने से विंध्य का अपमान बताया है. वहीं गर्मजोशी से भोपाल से रीवा लौटे पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला का लोगों ने स्वागत किया. 

रीवा / 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें, जिले में 64 पहुंची संक्रमितों की संख्या

मानो मंत्री बनकर लौटे हों

लोगों का स्वागत देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे कार्यकर्ताओं में ख़ुशी हो जैसे वे मंत्री बनकर लौट रहें हो. यहाँ व्यापारी संघ एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है, भले ही राजेंद्र शुक्ल को मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली फिर भी हमारे लिए और हमारे रीवा के लिए वही मंत्री हैं और रहेंगे.

आज 12 बजे घोषित होगा MP Board 10th Examination Result 2020 / यहाँ देखें…

नहीं रुकेंगे कोई काम 

इधर रीवा विधायक एवं पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला का कहना है, की हम सब कार्यकर्ता हैं, और कार्यकर्ता के तौर पर ही जनता और देश की सेवा करते रहे हैं, मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से ये तो नहीं है की जनता की सेवा नही कर पाएंगे. जब कांग्रेस की सरकार में विकास कार्य नहीं रुकने दिया, तो अब तो वैसे भी भाजपा सरकार है, कोई काम नहीं रुकेंगे. 

मंत्रिमंडल विस्तार में जगह न मिलने पर Ajay Singh Rahul ने कहा REWA-SIDHI के साथ घोर उपेक्षा और गद्दारो को मिला मौका

विंध्य प्रदेश बनाने की मांग 

रीवा, सीधी, सिंगरौली के लोगों को मंत्रिमंडल में स्थान नहीं दिया गया. इससे अब विंध्य क्षेत्र के गठन को लेकर मांग भी उठने लगी है. पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने कहा कि विंध्य की राजधानी रीवा रही है और विंध्य के विकास के लिए विंध्य प्रदेश के गठन की महती आवश्यकता है.

Similar News