New Corona Strain: ब्रिटेन से मध्यप्रदेश के इस जिले पहुंची महिला ने बढ़ाई टेंशन, स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप...

New Corona Strain: ब्रिटेन से मध्यप्रदेश के इस जिले पहुंची महिला ने बढ़ाई टेंशन, स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप...छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश में बढ़ रहे

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

New Corona Strain: ब्रिटेन से मध्यप्रदेश के इस जिले पहुंची महिला ने बढ़ाई टेंशन, स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप…

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश में बढ़ रहे तेजी से कोरोना मरीजों ने सरकार को परेशान करके रखा है. इसी बीच ब्रिटेन में तेजी से फ़ैल रहे कोरोना के नए स्वरुप (New Corona Strain) ने लोगो को परेशान करके रखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 11 दिसम्बर को UK के लंदन से भारत पहुंची 25 वर्षीय महिला ने हड़कंप मचा कर रखा दिया। जानकारी के मुताबिक महिला पहले लन्दन से दिल्ली में उतरी थी. इसके बाद वो अपने गृहग्राम छिंदवाड़ा आ गई थी.

Full View Full View Full View

महिला बिन सूचना दिए अपने घर पहुंच गई जिसके बाद स्वास्थ्य अमला को सूचना मिली और सूचना मिलते ही अमला अलर्ट हो गया और करीब 24 दिसम्बर को महिला की जांच लेकर वायरस के नए स्टे्रन की जांच के लिए आरटी-पीसीआर लैब भेजा गया। हलाकि जांच में महिला की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई जिसके बाद प्रशासन ने राहत की साँस ली.

सतना : युवक पर बुलेरो चढ़ाकर उतारा मौत के घाट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को घर में ही होम आइसोलेट किया गया है. कोरोना के बढ़ते नए स्टे्रन से भारत सरकार ने हर यात्रियों पर कड़ी निगाहे रखी है. साथ ही ब्रिटेन से आने वाले हर यात्रियों पर नजर रखी जा रही है.
बता दें कि कोरोना वायरस का नया स्टे्रन मिलने से भारत में ब्रिटेन से पहुंचने वालों पर नजर रखी जा रही है। साथ ही वायरस की जांच भी कराई जा रही है।

मध्यप्रदेश से कमलनाथ की हो सकती है छुट्रटी, दिल्ली में…

मध्य प्रदेश के किसान से प्रधानमंत्री ने की चर्चा, कहा किसान भ्रमित न हो, नया कानून किसानों के भले के लिए

सतना : महिला के कब्जे से 41 हजार रुपये कीमत की शराब जब्त

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News